Participating partners:


    सुपर किड्स कैलेण्डर का हुआ विमोचन

  • Dhirendra mishra
    Dhirendra mishra
    • Posted on December 30, 2018
    सुपर किड्स कैलेण्डर का हुआ विमोचन
    (लखनऊ) इसी का नाम जिन्दगी संस्था द्वारा किड्स कैलेण्डर का विमोचन शनिवार को गोमती नगर मे बौद्ध शोध संस्थान मे किया गया इस कार्यक्रम कि शुरूआत मुख्य अतिथि *संयुक्ता भाटिया महापौर* एवं *सिंगर अनुपमा राग* ने दीप जलाकर शुरूआत की।

    कार्यक्रम के संचालन मे संस्था की अध्यक्ष कविता शुक्ला, सह-सयोजग, मधू तिवारी एवं सचिन शुक्ला ने स्लम एरिया के बच्चो को ऊनी कपड़े और गिफ्ट दिए।

    कार्यक्रम मे इन बच्चो ने लिया हिस्सा-- धृति,स्वरा,आरव,निष्ठा,आस्था,आदविक,दिया,प्राची ने सोलो डांस किया तथा सभी बच्चो ने राफ्ता राफ्ता, सलामे इश्क,यमला पगला पर खूब डांस किया।इस कार्यक्रम मे 3 कैलेण्डर का विमोचन हुआ जिसमे कुल 36 बच्चो ने भाग लिया सभी बच्चो को उनके सुपरहीरो के कैरेक्टर दिए गए जिसमे अविश सुपरमैन,असमान कैप्टन अमेरिका,कुशाग्र और आरव को सिंघम,सौमिल बैटमैन,अदविक-चार्ली चैप्लिन, जैन और वैभव स्पाइडर मैन,दिया और इशी बार्बी के साथ साथ कुल 36 बच्चो ने हिस्सा लिया।

    सभी बच्चो के चेहरे पर खुशी दिखी और बच्चो के साथ आए उनके माता पिता ने इस संस्था के प्रति बहुत आभार व्यक्त किया एवं सस्था की अध्यक्ष कविता शुक्ला को सभी ने ढेर सारी शुभकामनाए भी दी।-- धीरेन्द्र मिश्रा संवाददाता
    1 People like this
    Post Comments Now
    Comments