Participating partners:


    सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

  • Dhirendra mishra
    Dhirendra mishra
    • Posted on November 18
    सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
    राजधानी लखनऊ मे थाना मड़ियाव के क्षेत्र गायत्री नगर नौबस्ता फैजुल्लागंज चतुर्थ वार्ड मे निवासियो के सब्र का बांध टूट गया और नगर निगम और जल संस्थान से सम्बंधित शिकायतो पर कार्यालयो के चक्कर लगा लगा कर परेशान हो जाने के बाद क्षेत्रीय निवासियो ने किया सड़क जाम कर प्रदर्शन।

    यह प्रदर्शन सामाजिक कार्यकर्ता ममता त्रिपाठी के नेतृत्व मे हुआ जहा पर सैकड़ो लोग प्रदर्शन मे मौजूद रहे। हालाकि नगर निगम और जल संस्थान की तरफ से कोई भी अधिकारी मौके पर नही पहुचा लेकिन थाना मड़ियाव और डायल 100 का एक जत्था मौके पर पहुचा और प्रदर्शन कर रहे निवासियो को शांत कराकर प्रदर्शन खत्म कराया। लोगो का कहना है कि सीवर के लिए नई बनी सड़क खोद दी गई लेकिन सीवर चैम्बर बनने के बाद आज तक सड़क की मरम्मत नही कराई गई है गलियो मे सड़को से निकाले गए इंटरलाकिंग टाइल्स आज तक नही लगे एक एक करके गायब हो रहे है जिसका खामियाजा सीधे तौर पर क्षेत्रीय निवासियो को भुगतना पड़ रहा है।

    इस मौके पर मुरली प्रसाद वर्मा,प्रियंका,सोना देवी,नजमा खातून,रमावती,सुनीता,निर्मला,सुभद्रा,सीमा मिश्रा,अर्चना शुक्ला,अनुराग तिवारी के साथ साथ सैकड़ो निवासी मौजूद रहे।

    सामाजिक कार्यकर्ता ममता त्रिपाठी ने मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारी को नगर आयुक्त के नाम से ज्ञापन सौपा और पुलिस अधिकारी ने पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि यह ज्ञापन नगर निगम और जल संस्थान पहुचा दिया जाएगा।

    निवासियो ने ये भी कहा कि अगर जल्द ही इस समस्या से निस्तारण नही मिला तो हम सब मजबूर होगे हाइवे जाम कर प्रदर्शन करने के लिए।---- धीरेन्द्र मिश्रा संवाददाता
    Post Comments Now
    Comments