Participating partners:


    भिलाई में भोजपुरी फिल्म का प्रदर्शन :

  • Ghanshyam Bairagi
    Ghanshyam Bairagi
    • Posted on May 7
    भिलाई में भोजपुरी फिल्म का प्रदर्शन :


    मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने देखी फिल्म 'मिल गईली चंदनिया'
    कहा - इस फिल्म को सभी को देखना चाहिए :

    भिलाई : भोजपूरी फिल्म 'मिल गईली चंदनिया' का प्रिमियर शो का आयोजन नगर के चन्द्रा छबिगृह में रखा गया.
    इस दौरान प्रदेश के उच्च शिक्षा एवं राजस्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय इस प्रिमियर शों में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में चन्द्रा टॉकीज पहुंचे जहाँ नगर के पुलिस कप्तान शशिमोहन सिंह भी उपस्थित रहे.
    एएसपी श्री सिंह ने इस दौरान फीटा काटकर फिल्म का उद्घाटन किया. इस दौरान प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय एवं एएसपी शशिमोहन सिंह ने बैठकर फिल्म देखी और इस फिल्म की उन्होंने बहुत ही सराहना की और लोगों से कहा कि इस फिल्म को एक बार जरूर देखा जाये.
    इसमें भिलाई के कलाकारों ने बहुत ही बढिया काम किया है. इस फिल्म को बनाने वाले से लेकर गीत लिखने व एक्टिंग करने वाले तमाम लोग भिलाई के है. यह फिल्म पूरे देश में भिलाई का नाम रौशन करेगी.
    इस दौरान उन्होनें कहा कि मैं पहले से ही कहता रहा हूं भिलाई प्रतिभाओं का खान है. यहाँ एक से एक प्रतिभा है, आवश्यकता है उनको पहचान कर उसे अवसर देने का.
    यह फिल्म एक कॉमेडी एवं पारिवारिक चलचित्र है, जो आज लुप्त हो रही लोक-कला को बढावा देने एवं लोक-कलाकारों को जो अपनी मंडली चलाने में किस-किस प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पडता है और क्या-क्या उनके साथ ट्रेजडी होती है. इनको इस फिल्म में बहुत ही बढिया तरीके से फिल्मांकन किया गया है. इस फिल्म में वह सभी चीजे है जो आज के दौर में एक सफल फिल्म के लिए होनी चाहिए.
    इस दोैरान फिल्म के निर्देशक संतोष जैन ने वहाँ उपस्थित कलाकार कौशल उपाध्याय, आकाश सोनी, शमशीर सिवानी, ललिल उपाध्याय,प्रिया शर्मा, उपासना वैष्णव, धर्मेन्द्र चौबे, उर्वसी साहू, भानुमति कोसरे, बुद्धिलाल शर्मा, सुब्रत शर्मा, रामायण चौधरी, के के सिंह, जितेन्द्र सिंह, अजीत सिंह, किरण ताम्रकार, किशोर जाटव, दीपक ताम्रकार सहित सभी कलाकारों से परिचय करवाया और मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने इन सभी कलाकारों सहित एसोसिएटस डायरेक्टर प्रभाकर बर्मन व चीफ डायरेक्टर अरूण यादव को बधाई दिये.

    भोजपूरी समाज के अध्यक्ष प्रभुनाथ बैठा ने भी की सराहना -

    यहाँ के भोजपूरी समाज के अध्यक्ष प्रभुनाथ बैठा ने भी इस फिल्म को देखा और निकलते वक्त मीडिया से कहा कि एक लंबे अंतराल के बाद भिलाई में भोजपूरी फिल्म लगी है, एक ओर जहाँ भोजपूरी फिल्मो में वल्गरटी के नाम से प्रसिद्ध है, ऐसी स्थिति में यहाँ के ईरा फिल्म के संतोष जैन द्वारा एक साफ सुथरी पारिवारिक व कॉमेडी फिल्म बनाई है.
    यह फिल्म बहुत ही अच्छी बनी है. दुर्ग भिलाई में हजारों लोग भोजपूरी समाज के है, उन सबकां इस फिल्म कोएक बार जरूर देखना चाहिए. इस फिल्म में हमे अपनी लोक संस्कृति पूरी तरह दिखाई देती है और सबसे अच्छी बात है कि इस फिल्म में यहां के भोजपूरी फिल्मों में काम करने वाले भिलाई के प्रसिद्ध कलाकार है और सभी ने बहुत ही बढिया अभिनय किया है.
    यह जानकर मुझे और भी खुशी हुई कि इस फिल्म में भिलाई के जाने माने कवि व गीतकार शमशीर सिवानी ने बढिया गीत लिखा है. ये फिल्म पूरे देश में धूम मचायेगी, इस पर कोई शंका नहीं.
    इस फिल्म के माध्यम से यहाँ के कलाकारों द्वारा किये गये कार्य से भिलाई का नाम रौशन होगा और यहाँ के कलाकारों की मांग भी अन्य भोजपूरी फिल्मो में बढेगी.
    1 People like this
    Post Comments Now
    Comments