Participating partners:


    मेरे शहर की (शैडो) कलेक्टर :

  • Ghanshyam Bairagi
    Ghanshyam Bairagi
    • Posted on January 11
    मेरे शहर की (शैडो) कलेक्टर :


    शैडो कलेक्टर बनी वंदना सोनी ने
    कलेक्टर के साथ बिताई दिन,
    साझा की अनुभव :

    भिलाई-दुर्ग, 11 जनवरी 2017/
    भिलाई-3 की वंदना सोनी ने 09 जनवरी को "छाया" कलेक्टर के रूप में प्रातः 11.30 बजे पदभार ग्रहण किया ।
    एक दिन की शैडो कलेक्टर बनी, वंदना सोनी ने दुर्ग कलेक्टर उमेश कुमार अग्रवाल के साथ आज दिनभर रहकर कलेक्टर के दायित्वों, कार्यों, जिम्मेदारियों के साथ ही प्रशासनिक जिम्मेदारी का अनुभव ली । उन्होंने कलेक्टर के साथ जनदर्शन कार्यक्रम में भी बैठी और जिले के नागरिकगणों से मुखातिब हुई ।
    इस दौरान उन्होंने बीआईटी कालेज में लोक सुराज अभियान के संबंध में आयोजित एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में मौजूद रही। उन्होंने दिनभर कलेक्टर के साथ रहकर कलेक्टर के जिम्मेदारी से रू-ब-रू हुई ।
    उल्लेखनीय है कि कुमारी वंदना सोनी शंकराचार्य कॉलेज जुनवानी में बीएससी फाइनल ईयर में माइक्रोबायोलॉजी की छात्रा हैं । 22 वर्षीय वंदना सोनी भिलाई-3 की रहने वाली हैं । वंदना आज कलेक्टर के साथ दिन भर के कार्यक्रमों और बैठकों में शामिल रही। उसके बाद शाम को पूरी दिनचर्या का एक तीन मिनट का वीडियो और अपना अनुभव शासन द्वारा दी गई लिंक में अपलोड की है ।
    27 जिलों के शैडो कलेक्टर बने प्रतिभागियों के बीच हुए इस प्रतियोगिता के नतीजे कल घोषित किए जाएंगे । जिसमें प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले शैडो कलेक्टर को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा 12 जनवरी को इंडोर स्टेडियम रायपुर में होने वाले यूथ कॉन्क्लेव कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया जाएगा ।।
    **********************
    रिपोर्ट -
    घनश्याम जी.बैरागी
    08827676333
    gbairagi.enews@gmail.com
    =======================
    Post Comments Now
    Comments