Participating partners:


    मैं और मोदी जी

  • S singh
    S singh
    • Posted on September 8
    मैं और मोदी जी
    जैसे ही मुझे ख़बर मिली कि मोदी जी टविटर पर उस बंदे को फौलो करते हैं जिसने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद उन्हें कुतिया कहा तो मैंने उसी समय अपने जियो फोन को चार्ज पर लगा दिया तांकि बैटरी 100% चार्ज हो जाये!

    पहले आपको बता दूं उस बंदे का नाम निखिल दधीच है! उसे प्रसिद्धि इस वजह से नहीं मिल रही कि उसने ‘गौरी लंकेश' को कुतिया कहा बलकि इस वजह से मिल रही है कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी ऐसे बंदे को ट्वीटर पर फॉलो करते हैं!

    जैसे ही मैंने इस ख़बर की तह तक जाने कि लिए मोदी जी को फोन किया तो उन्होंने रोमिंग में हूं कहकर पहले तो मेरा फोन काट दिया! पर मैंने हार नहीं मानी मैं एक सैनिक की तरह लगातार अपना कर्म किये जा रहा था आखिरकार मोदी जी ने मेरी 420 वी कॉल को उठाया!

    मोदी जी:- कॉलिंग फरी है तो क्या तबतक तक कॉल करेगा जबतक मेरे फोन की बैटरी डाऊन नहीं हो जाती!

    मैं:- सौरी सर मामला ही बड़ा संगीन है!
    मोदी जी:- अब क्या हुआ?

    मैं:- सर टविटर पर आप निखिल दधीच को फौलो करते हैं उसने गौरी लंकेश को कुतिया कहा इसी वजह से टविटर पर आपकी थू-थू हो रही है!
    (मेरी बात सुनने के बाद मोदी जी की आँखें फैल गई और गले में भी खराश आ गये तभी मोदी जी ने जेब से विक्स की गोली निकालकर खाई)
    मोदी जी:- मैंने तो उसे इस लिए फौलोबैक दिया था क्युंकि उसके ट्विटर बायो में ‘हिंदू नेशनलिस्ट’ और ‘मोदी भक्त’ लिखा हुआ था! अब मैं कौनसा किसी के अंदर की बात देख पाता हूं!

    मैं (उन्हें टोकते हुऐ):- सर आपको इनसान की पहचान नहीं है!
    मोदी जी (गुस्से में):- अगर लोगों की पहचान उनके कर्म से पहले हो जाये तो शादी के बाद तलाक की नौबत ना आये! अगर तुम सोच रहे हो मैं दधीच को गुजराती होने के नाते छोड़ दूंगा तो तुम गलत सोच रहे हो मैं पंद्रह दिन बाद मन की बात में दधीच का जिकर जरूर करूंगा!

    मैं:- सर दधीच का भविष्य में क्या करोगे?
    मोदी जी:- दधीच ने एक महिला को कुतिया कहा है वो भी उसके मरने के बाद तो इसलिए भविष्य में उसे महिला कलयाण मंत्री बनाने के बारे में सोच रहा हूं तांकि अपनी गलती पर मिट्टी डाल सके!

    मैं: सर आख़री सवाल आप अपने भक्तों से क्या कहना चाहोगे?
    मोदी जी: मैं कहना चाहूंगा कि भक्ति दिखाने के और भी तरीके हैं जैसे कि किसी को गोली मारना, दंगे करना और जासूसी करना पर यूं सोशल साइट पर किसी को अपशब्द ना बोलो! ये सब अभी नौसिखीऐ हैं इनको ट्रेनिंग देने के लिए मैं अमित जी से बात करूंगा!!

    मैं:- सर मैं भी तो आपका बहुत बड़ा भक्त हूं!
    मोदी जी:- तेरी भक्ति तेरे टवीट से पता चल जाती है मुझे! भारत लौटते ही सबसे पहले अम्बानी को बोलकर तेरा फरी डॉटा और कॉलिंग बंद करवाता हूं तांकि तुम भविष्य में किसी को 420 कॉल ना कर सको!

    मैं:- हैलो...हैलो सर आपकी आवाज़ नहीं आ रही लगता है नैटवर्क में प्रॉबलम है रखता हूं!
    बॉय
    Post Comments Now
    Comments